मेरा इरेमिट फॉरेक्स


कंपनी सिंहावलोकन 2018 में स्थापित, फिलीपींस पीटी के iRemit ऑस्ट्रेलिया से फिलीपींस के किसी भी हिस्से में अद्वितीय प्रेषण सेवा प्रदान करता है। एक फिलिपिनो-स्वामित्व वाली और संचालित कंपनी, हम आपके विभिन्न प्रेषण आवश्यकताओं और चिंताओं को जानते हैं और समझते हैं। प्रेषण उद्योग में एक अपेक्षाकृत नए खिलाड़ी होने के बावजूद, सुरक्षित, ग्राहक केंद्रित और लागत प्रभावी प्रेषण सेवा प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता ने हमें कई वफादार ग्राहकों को अर्जित किया है। फिलीपींस के लिए आईरमिट को प्रभावी ग्राहक सेवा के सिद्धांत पर स्थापित किया गया था क्योंकि आपको कम कुछ नहीं मिले हैं हम अपने ग्राहकों की संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए बहुत अच्छे उपाय करते हैं। ये, हमारी उचित सेवा शुल्क और प्रतिस्पर्धी विनिमय दर के साथ, हमारे ग्राहकों को वापस आना पड़ा है। ग्राहक सेवा के लिए हमारा प्रभावी और व्यक्तिगत दृष्टिकोण क्या है जो हमें बाहर खड़ा करता है हमारे सभी ग्राहकों को सर्वोत्तम ग्राहक सेवा संभव प्रदान करने के उद्देश्य से शिष्टाचार, पारदर्शिता और ईमानदारी से व्यवहार किया जाता है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए हर कदम उठाते हैं कि आपका पैसा फिलीपींस में सुरक्षित और कुशलता से स्थानांतरित हो गया है। हम लोलस को भेजे जाने वाले धन की जरूरी समझते हैं। हम आपके परिवार को भेजे गए धन के साथ आने वाले प्रेम को महसूस करते हैं। हम उस गर्व की सराहना करते हैं जो एक नई खरीदी गई संपत्ति का भुगतान करने से आता है। हम हर फिलिपिनो कर्मचारियों के वेतन में अपने ऑस्ट्रेलियाई नियोक्ताओं द्वारा भेजे गए वेतन का जश्न मनाते हैं। ये सभी कहानियां हम का हिस्सा बन जाती हैं, और हम हमेशा आपके लिए भेजने के लिए खुश हैं। हमारी कम्पनी मिशन ऑस्ट्रेलिया से फिलीपींस को पेसोस भेजने के इच्छुक ग्राहकों की प्रेषण आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए प्रभावी ग्राहक सेवा प्रदान करने के लिए ऑस्ट्रेलिया में अपने ग्राहकों और फिलीपींस में उनके प्राप्तकर्ताओं के साथ अच्छे और दीर्घकालीन संबंध बनाए रखने के लिए फिलीपींस के लिए हमारे माध्यम से अपना धन क्यों भेजें फिलीपींस में एक ऑस्ट्रेलियाई प्रेषण क्षेत्र सेक्टर रजिस्ट्री स्वतंत्र प्रेषण डीलर (इंड100350163-001) है। फिलीपींस के लिए iRemit ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति और निवेश आयोग पंजीकृत है (एसीएन: 157 688 394)। फिलीपींस में iRemit फिलीपींस में सबसे बड़े बैंक द्वारा संचालित है। फिलीपींस पीटी। लि। रीका, फिलीपीना के मालिक और संस्थापक के लिए IRemit पीछे लोग मुझे व्यक्तिगत रूप से हर परियोजना लेते हैं I मुझे जो कुछ करना है, उसके प्रति मेरा जुनून मुझे कुछ और से ज्यादा ड्राइव करता है मैं अपने भाइयों के लिए 2007 से फिलीपींस को पैसा भेज रहा हूं, मेरा लोला और कुछ दान मैं समर्थन करता हूं। पूरे साल में मैंने क्या देखा है, प्रेषण कंपनियों से उचित ग्राहक सेवा की कमी थी। नवाचारों की कमी और नई तकनीक के समायोजन भी परेशान थे। मैं फिलीपींस में बड़ा हुआ और मैं समझता हूं कि हम कितने आराम करते हैं। हमारे ग्राहक सेवा का मानक बहुत ही आराम से है और अत्यावश्यकता की भावना का अभाव है। लेकिन जब आप सिडनी में इतने सालों से रहते थे, तो आप एक अलग मानक के लिए इस्तेमाल हो जाते हैं। आपके मानकों और आवश्यकताओं को बदलना मैं एक प्रेषण कंपनी की तलाश कर रहा था जो ऑस्ट्रेलिया-आधारित फ़िलिपिनों के लिए बेहतर मानकों के साथ ग्राहक सेवा प्रदान करता है। मुझे यह नहीं मिला, इसलिए मैंने एक को सेट करने के लिए सोचा। प्रेषण कंपनियों की अधिकांश ग्राहक समर्थन प्रदान नहीं करती है और जो लोग करते हैं, घटिया, अकुशल सेवा प्रदान करते हैं। जब वह फिलीपींस को पैसे भेजने की बात आती है, तो यह निराशाजनक है कि आपके प्रश्नों के उत्तर देने वाले किसी से बात करने में सक्षम न हो। एक प्रमुख विप्रेषण कंपनी के साथ मेरे पास एक अविस्मरणीय और अप्रासंगिक अनुभव था, जब उन्होंने गलती से मुझे उनकी एहसास को पूरा करने के लिए AU2000 भेजा था, उन्होंने मुझे पैसे वापस करने के लिए कहा। मैंने किया था, लेकिन क्या आप मुझे परेशानी की कल्पना कर सकते हैं परेशानी का जिक्र नहीं करने के लिए उस व्यक्ति की लागत जिसने उस राशि को प्राप्त करना चाहिए था हमारी कंपनी का मिशन ग्राहक सहयोग के साथ प्रेषण सेवा प्रदान करना है जो किसी से पीछे नहीं है बहुत व्यस्त जीवन के साथ हम ऑस्ट्रेलिया में रह रहे हैं, यह सुनिश्चित करना कि आपके प्रेषण फिलीपींस में आपके प्रियजनों तक पहुंचने में आपकी चिंता कम से कम होना चाहिए। आईरमीट के साथ मैंने यह सुनिश्चित कर लिया है कि कोई भी हमें फोन, एसएमएस, ईमेल, वेब चैट, स्काइप या फेसबुक द्वारा पहुंच सकता है। हम अपने सभी ग्राहकों को एक कुशल और समय पर ढंग से चिंतित करने का प्रयास करते हैं। हम अपने ग्राहकों के साथ हमारे द्वारा बनाए गए रिश्तों पर बहुत महत्व रखते हैं। प्रधान मंत्री, ग्राहक सहयोग मैं फिलहाल फिलीपींस में आईरमिट के साथ वर्षों से रहा हूं, और मैं उनके साथ काम करना पसंद करता हूं। मैंने पहले देखा है कि यह कंपनी प्रत्येक ग्राहक को कैसे मानता है सर्वोत्तम ग्राहक सेवा प्रदान करने में सक्षम होने में मुझे गर्व है मैं ग्राहकों से बात करना पसंद करता हूं नौकरी की इस पंक्ति में होने के कारण, हमारे ग्राहकों के कुछ कहानियां सुनना हमारे लिए सामान्य है, जिनमें से कुछ अजीब हैं, कुछ उदास हैं, कुछ मनोरंजक हैं, लेकिन अधिकतर विशेष रूप से प्रेरक हैं। मेरे सहयोगी फिलिपिनो मुझे प्रेरित करते हैं कि मैं क्या करूँ, सबसे अच्छा बनने की कोशिश करो .. फिलीपींस में अपनी पहली संपत्ति खरीदने वाले फिलीपींस की कहानियां सुनते हैं, और हम फिलीपींस में पैसे भेजने में मदद करते हुए iRemit में, उस कहानी का हिस्सा बन जाते हैं , यह बहुत संतुष्टिदायक है और हमें यह पसंद है। शारिका, कस्टमर सपोर्ट Ive केवल कुछ महीनों तक फिलीपींस में आईरमिट के साथ रहा, और आईएम केवल कंपनी के बारे में और जानने के लिए शुरू कर रहा था। लेकिन अभी तक, इम को मज़ा आया Ive दोनों फिलिपिनो और ऑस्ट्रेलियाई क्लाइंट से निपटने में कोई समस्या नहीं थी सभी अच्छे और मैत्रीपूर्ण थे। हमारी टीम के कुछ सदस्यों से मिलें कंपनी का संक्षिप्त विवरण 2018 में स्थापित, फिलीपींस पीटी के iRemit, फिलीपींस के किसी भी हिस्से से ऑस्ट्रेलिया से अद्वितीय प्रेषण सेवा प्रदान करता है। एक फिलिपिनो-स्वामित्व वाली और संचालित कंपनी, हम आपके विभिन्न प्रेषण आवश्यकताओं और चिंताओं को जानते हैं और समझते हैं। प्रेषण उद्योग में एक अपेक्षाकृत नए खिलाड़ी होने के बावजूद, सुरक्षित, ग्राहक केंद्रित और लागत प्रभावी प्रेषण सेवा प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता ने हमें कई वफादार ग्राहकों को अर्जित किया है। फिलीपींस के लिए आईरमिट को प्रभावी ग्राहक सेवा के सिद्धांत पर स्थापित किया गया था क्योंकि आपको कम कुछ नहीं मिले हैं हम अपने ग्राहकों की संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए बहुत अच्छे उपाय करते हैं। ये, हमारी उचित सेवा शुल्क और प्रतिस्पर्धी विनिमय दर के साथ, हमारे ग्राहकों को वापस आना पड़ा है। ग्राहक सेवा के लिए हमारा प्रभावी और व्यक्तिगत दृष्टिकोण क्या है जो हमें बाहर खड़ा करता है हमारे सभी ग्राहकों को सर्वोत्तम ग्राहक सेवा संभव प्रदान करने के उद्देश्य से शिष्टाचार, पारदर्शिता और ईमानदारी से व्यवहार किया जाता है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए हर कदम उठाते हैं कि आपका पैसा फिलीपींस में सुरक्षित और कुशलता से स्थानांतरित हो गया है। हम लोलस को भेजे जाने वाले धन की जरूरी समझते हैं। हम आपके परिवार को भेजे गए धन के साथ आने वाले प्रेम को महसूस करते हैं। हम उस गर्व की सराहना करते हैं जो एक नई खरीदी गई संपत्ति का भुगतान करने से आता है। हम हर फिलिपिनो कर्मचारियों के वेतन में अपने ऑस्ट्रेलियाई नियोक्ताओं द्वारा भेजे गए वेतन का जश्न मनाते हैं। ये सभी कहानियां हम का हिस्सा बन जाती हैं, और हम हमेशा आपके लिए भेजने के लिए खुश हैं। हमारी कम्पनी मिशन ऑस्ट्रेलिया से फिलीपींस को पेसोस भेजने के इच्छुक ग्राहकों की प्रेषण आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए प्रभावी ग्राहक सेवा प्रदान करने के लिए ऑस्ट्रेलिया में अपने ग्राहकों और फिलीपींस में उनके प्राप्तकर्ताओं के साथ अच्छे और दीर्घकालीन संबंध बनाए रखने के लिए फिलीपींस के लिए हमारे माध्यम से अपना धन क्यों भेजें फिलीपींस में एक ऑस्ट्रेलियाई प्रेषण क्षेत्र सेक्टर रजिस्ट्री स्वतंत्र प्रेषण डीलर (इंड100350163-001) है। फिलीपींस के लिए iRemit ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति और निवेश आयोग पंजीकृत है (एसीएन: 157 688 394)। फिलीपींस में iRemit फिलीपींस में सबसे बड़े बैंक द्वारा संचालित है। फिलीपींस पीटी। लि। रीका, फिलीपीना के मालिक और संस्थापक के लिए IRemit पीछे लोग मुझे व्यक्तिगत रूप से हर परियोजना लेते हैं I मुझे जो कुछ करना है, उसके प्रति मेरा जुनून मुझे कुछ और से ज्यादा ड्राइव करता है मैं अपने भाइयों के लिए 2007 से फिलीपींस को पैसा भेज रहा हूं, मेरा लोला और कुछ दान मैं समर्थन करता हूं। पूरे साल में मैंने क्या देखा है, प्रेषण कंपनियों से उचित ग्राहक सेवा की कमी थी। नवाचारों की कमी और नई तकनीक के समायोजन भी परेशान थे। मैं फिलीपींस में बड़ा हुआ और मैं समझता हूं कि हम कितने आराम करते हैं। हमारे ग्राहक सेवा का मानक बहुत ही आराम से है और अत्यावश्यकता की भावना का अभाव है। लेकिन जब आप सिडनी में इतने सालों से रहते थे, तो आप एक अलग मानक के लिए इस्तेमाल हो जाते हैं। आपके मानकों और आवश्यकताओं को बदलना मैं एक प्रेषण कंपनी की तलाश कर रहा था जो ऑस्ट्रेलिया-आधारित फ़िलिपिनों के लिए बेहतर मानकों के साथ ग्राहक सेवा प्रदान करता है। मुझे यह नहीं मिला, इसलिए मैंने एक को सेट करने के लिए सोचा। प्रेषण कंपनियों की अधिकांश ग्राहक समर्थन प्रदान नहीं करती है और जो लोग करते हैं, घटिया, अकुशल सेवा प्रदान करते हैं। जब वह फिलीपींस को पैसे भेजने की बात आती है, तो यह निराशाजनक है कि आपके प्रश्नों के उत्तर देने वाले किसी से बात करने में सक्षम न हो। एक प्रमुख विप्रेषण कंपनी के साथ मेरे पास एक अविस्मरणीय और अप्रासंगिक अनुभव था, जब उन्होंने गलती से मुझे उनकी एहसास को पूरा करने के लिए AU2000 भेजा था, उन्होंने मुझे पैसे वापस करने के लिए कहा। मैंने किया था, लेकिन क्या आप मुझे परेशानी की कल्पना कर सकते हैं परेशानी का जिक्र नहीं करने के लिए उस व्यक्ति की लागत जिसने उस राशि को प्राप्त करना चाहिए था हमारी कंपनी का मिशन ग्राहक सहयोग के साथ प्रेषण सेवा प्रदान करना है जो किसी से पीछे नहीं है बहुत व्यस्त जीवन के साथ हम ऑस्ट्रेलिया में रह रहे हैं, यह सुनिश्चित करना कि आपके प्रेषण फिलीपींस में आपके प्रियजनों तक पहुंचने में आपकी चिंता कम से कम होना चाहिए। आईरमीट के साथ मैंने यह सुनिश्चित कर लिया है कि कोई भी हमें फोन, एसएमएस, ईमेल, वेब चैट, स्काइप या फेसबुक द्वारा पहुंच सकता है। हम अपने सभी ग्राहकों को एक कुशल और समय पर ढंग से चिंतित करने का प्रयास करते हैं। हम अपने ग्राहकों के साथ हमारे द्वारा बनाए गए रिश्तों पर बहुत महत्व रखते हैं। प्रधान मंत्री, ग्राहक सहयोग मैं फिलहाल फिलीपींस में आईरमिट के साथ वर्षों से रहा हूं, और मैं उनके साथ काम करना पसंद करता हूं। मैंने पहले देखा है कि यह कंपनी प्रत्येक ग्राहक को कैसे मानता है सर्वोत्तम ग्राहक सेवा प्रदान करने में सक्षम होने में मुझे गर्व है मैं ग्राहकों से बात करना पसंद करता हूं नौकरी की इस पंक्ति में होने के कारण, हमारे ग्राहकों के कुछ कहानियां सुनना हमारे लिए सामान्य है, जिनमें से कुछ अजीब हैं, कुछ उदास हैं, कुछ मनोरंजक हैं, लेकिन अधिकतर विशेष रूप से प्रेरक हैं। मेरे सहयोगी फिलिपिनो मुझे प्रेरित करते हैं कि मैं क्या करूँ, सबसे अच्छा बनने की कोशिश करो .. फिलीपींस में अपनी पहली संपत्ति खरीदने वाले फिलीपींस की कहानियां सुनते हैं, और हम फिलीपींस में पैसे भेजने में मदद करते हुए iRemit में, उस कहानी का हिस्सा बन जाते हैं , यह बहुत संतुष्टिदायक है और हमें यह पसंद है। शारिका, कस्टमर सपोर्ट Ive केवल कुछ महीनों तक फिलीपींस में आईरमिट के साथ रहा, और आईएम केवल कंपनी के बारे में और जानने के लिए शुरू कर रहा था। लेकिन अभी तक, इम को मज़ा आया Ive दोनों फिलिपिनो और ऑस्ट्रेलियाई क्लाइंट से निपटने में कोई समस्या नहीं थी सभी अच्छे और मैत्रीपूर्ण थे। हमारी टीम के कुछ सदस्यों से मिलें

Comments